लखनऊ: पठान फिल्म विवाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो से छेड़छाड़, FIR दर्ज

लखनऊ/ के न्यूज इंडिया: पूरे देश में पठान फिल्म पर विवाद जारी है। इस मामले में सभी राजनीतिक दलों की ओर से जमकर बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इसी बीच पठान फिल्म को लेकर मुख्यमंत्री योगी आद्त्यनाथ की फोटो से छेड़छाड़ कर पोस्ट किया गया। इस तस्वीर वायरल होते ही हड़कंप मच गया। मामले में लखनऊ के साइबर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दीपिका पादुकोण की जगह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लगी तस्वीर

बता दें कि देशभार में फिल्म पठान का जोरदार विरेध जारी है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जगह सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर लगाकर पोस्ट किया गया। जिसके बाद तस्वीर तेजी से वायरल हो गया। आईटी एक्ट की धारा में एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। फोटो से छेड़छाड़ करने वाले शख्स की तलाश में लखनऊ के साइबर थाने की पुलिस जुट गई है।

पठान के गाने पर है विवाद

बता दें कि पठान फिल्म के एक गाने को लेकर विवाद चल रहा है। जहां हिंदू संगठनों के साथ ही मुस्लिम संगठनों ने भी अश्लीलता फैलाने का आरोप  लगाया और फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। पठान फिल्म का ये गाना शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है।

 इस गाने में एक्ट्रेस ने भगवा रंग के कपड़ा  पहना हुआ है।  पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने को लेकर जारी विवाद के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो भी वायरल हो रहा था। इस पुराने वीडियो को पठान फिल्म के गाने को लेकर जारी विवाद से जोड़कर वायरल किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, पुलिस व यूपीडा टीम राहत बचाव कार्य मे जुटी, एक की मौत