खुशनुमा बनी खुशबू, हिंदू लड़के से रचाई शादी,भाजपा विधायक ने दिया आशीर्वाद 

रिपोर्ट: उमेश अवस्थी

औरैया:मुस्लिम युवती ने मंदिर में हिंदू लड़के से रचाई शादी। इस शादी की गवाह भाजपा सदर विधायक गुड़िया कठेरिया बनी। उन्होंने नव दंपति को आशीर्वाद दिया। इस शादी की समूचे जनपद में हर ओर चर्चा हो रही।

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के भरर्रापुर गांव का है.जहां एक मुस्लिम युवती ने हिंदू रीति रिवाज से खुशनुमा से शादी करके खुशबू बन गई,वहीं युवती का कहना है कि वह एक-दूसरे से प्यार करते है.मगर घर वाले शादी को लेकर तैयार नहीं थे.जिसके बाद उन्होंने जीने-मरने की कसम खाते हुए.अपने प्यार को पाने के लिए स्थानीय विधायक से गुहार लगाई थी.जिसके बाद विधायक ने उन लोगों को अपने गांव बुला लिया और हिंदू रीति रिवाज के साथ हमारी शादी कराई.

‘कब हुआ प्यार’

आपको बतादे कि युवक की मोबाइल फोन की दुकान है तो वही पास में एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स की नौकरी युवती करती है। दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने शादी करने का मन बना लिया तो वही दोनों का मजहब आड़े आने लगा.

लगाई थीं विधायिका से शादी की गुहार

कि युवती ने कहीं से फोन नंबर लेकर विधायक फोन किया था.और एक-दूजे की प्रेम कहानी बताते हुए कहा कि अगर आप नहीं सुनोंगी तो हम एक-दूजे के एक साथ जीने मरने की कसमें खाई है.

 विधायिका का कहना है

पूरे मामले में सदर विधायिका का कहना है कि युवती का कॉल आने पर दोनों को अपने गांव बुलाया और उनके परिवार वालों से बात की मगर युवती के घरवालें नहीं माने और युवक के परिजनों को समझाने पर वो तैयार हो गए.जिसके बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दी गई.

About Post Author