Kanpur News: जेल में बंद सपा विधायक से मिलेंगे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, पुलिस कस्टडी में मरने वाले युवक के परिजनों से भी कर सकते हैं मुलाकात

कानपुर: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव आज कानपुर आएंगे। वह कानपुर जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे। बता दें कि सपा प्रमुख का ये दौरा पहले 20 दिसंबर को होने वाला था। लेकिन रविवार को इसे 20 दिसंबर की बजाए 19 दिसंबर कर दिया गया था।

अखिलेश यादव कानपुर जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी से मुलाकात करेंगे। वहीं जेल में कड़े सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। सपा प्रमुख के आगमन से पहले जेल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पूरे प्रोटोकॉल के तहत सपा प्रमुख 1:45 बजे जेल आएंगे फिर 2:30 बजे तक रुकेंगे। इस दौरान कानपुर पुलिस जेल के बाहर की सुरक्षा संभालेगी। जिसके बाद अखिलेश यादव इरफान से मुलाकात के बाद पिंटू ठाकुर और अरुणेश यादव के आवास पर जाएंगे।

पीड़ित परिवार से अखिलेश यादव कर सकते हैं मुलाकात

बता दें कि अखिलेश यादव कानपुर में पुलिस कस्टडी में मरने वाले युवक बलवंत सिंह के घर भी जा सकते हैं। पीड़ित युवक की पत्नी शालिनी ने रविवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव को एक चिट्ठी लिखकर अपील की थी। शालिनी ने कहा कि अपराधियों दबाव में है सरकार मुझे न्याय दिलाने में नाकाम दिख रही है। शालिनी ने कहा कि उन्होंने 48 घंटे का समय दिया था,24 घंटे का समय है। अगर न्याय नहीं मिला तो पीएम आवास के बाहर बच्चों के साथ आत्मदाह कर लूंगी।”

ये भी पढ़ें-लखनऊ: सीएम ने चयनित 1395 प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों को दिया नियुक्ति पत्र, अब भर्ती में नहीं आतीं भ्रष्टाचार की शिकायतें: योगी