इग्लास पुलिस ने दो दिलों को फिर से मिलाया नाराज हुए पति-पत्नी को फिर से एक कराया

रिपोर्ट : विश्व प्रताप सिंह

अलीगढ़ : पति से नाराज होकर चली आई युवती की पुलिस ने समझौता कर दुबारा शादी कराई .

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के इग्लास थाने के पुलिसकर्मीयों ने  दो दिलों को जोड़ते हुए थाने में कराई शादी.एक महिला जो घर पर पति से अनबन होने के चलते घर छोड़ आई थी, पुलिस ने उस भटकी महिला को कोतवाली लाकर उसके पति को बुलाकर महिला की जिद पर थाने में जयमाला डलवायी.

इगलास कोतवाल ने बताया

इगलास कोतवाल प्रवीन कुमार सिंह ने बताया कि बिहार की एक महिला खुशबू तीन दिन पूर्व भटकती हुई कस्बे में मिली थी जिसे वन स्टाप पर ठहराया गया था, महिला के पूछने पर उसने बताया कि व बिहार की रहने वाली है, उसकी शादी जोधपुर राजस्थान के भंवराराम के साथ हुई थी, पति से किसी बात पर झगड़ा हो गया और घर छोड़ कर चली आयी और इसी बीच वह बिछुड़ गयी, पुलिस ने बताए गए पते पर ट्रेस कर उसके पति का पता लगाकर इगलास कोतवाली बुलाया गया। महिला खुशबू ने बताया आप सबके समक्ष इसको दुबारा शादी करनी होगी जभी वह दुबारा अपने पति के साथ जाएगी। कस्बा इंचार्ज दिनेश चंद्र ने बाजार से माला मिठाई व गिफ्ट मंगाया, और सभी पुलिस के मौजूदगी में दोनों ने एक दूसरे के गले में माला डलवायी गयी। एक दूसरे ने मिठाई भी खिलाई व गिफ्ट लेकर खुश हो गए। दोनों की थाने में हुई एक बार फिर शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। हर कोई पुलिस की तारीफ करते नजर आ रहा है।

सीओ ने बताया 

वहीं इस संबंध में सीओ राजीव द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने बिछड़ी महिला को पति से मिलाया है जो सराहनीय है। महिला के कहने पर जयमाला करवाने के बाद महिला को पति के साथ भेज दिया गया है.

 

About Post Author