हुक्का रील बनाना पड़ा भारी , अब पुलिस की बारी

यूपी, पुलिस थाने के बाहर युवक ने हुक्का पीते हुए  बनाया रील और फिर किया सोशल मीडिया पर अपलोड एसा करने से पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार । उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस ने थाने के बाहर हुक्का पीने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने न केवल थाने के पास वीडियो शूट किया, बल्कि इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया। हुक्का के साथ वीडियो शेयर करने पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की और उसे धर दबोचा। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वीडियो में युवक को हाफिजपुर थाने के बाहर बैठकर हुक्का पीते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों ने इस घटना पर ध्यान दिया। बताया जाता है कि युवक को थाने में वीडियो बनाने का शौक था और इस बार वह अपने साथ हुक्का लेकर आया था।

पुलिस भी इस मामले पर सवाल उठ रहे हैं कि थाने के बाहर वीडियो बनाते हुए युवक को क्यों नहीं रोका गया और उसने कैसे आसानी से हुक्के के साथ अपनी रील बना ली। इसका जवाब देते हुए पुलिस थाने के अधिकारी का कहना है कि हुक्का पीते और वीडियो बनाते समय नहीं देखा गया क्यों कि रील का समय 30 सेकंड का ही होता है और आरोपी ने इसी बात का फायदा उठाया लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद उस पर ध्यान दिया गया और आरोपी को गिरफ्त कर लिया। फिलहाल युवक को जेल भेज दिया गया है।

About Post Author