गोरखपुर: जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुनी फरियाद, अधिकारियों से बोले- हर किसी के साथ हो न्याय

गोरखपुर: अपनी कर्मभूमि में दो दिवसीय दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर आए हुए हैं। जहां मंगलवार की सुबह सीएम योगी ने गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जन सुनवाई की। इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों को सीएम ने निर्देश दिया कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए। पीड़ितों को थाने में ही हर हाल में न्याय मिलना चाहिए और दोषियों को जेल में डाला जाए।

बता दें कि हमेशा क तरह इस बार भी जनता दर्शन में बड़ी संख्या में जमीन-जायदाद और इलाज के मामले आए। सीएम योगी ने जनता दर्शन में मौजूद अधिकारियों को जमीन की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करने का निर्देश दिया। साथ ही इलाज के लिए धन की मांग लेकर आए लोगों पर विशेष ध्यान देने को कहा।
सीएम योगी ने सुबह अपने आवास से निकलने के बाद उन्होंने सबसे पहले गुरु गोरखनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई और विधि-विधान के साथ वैदिक मंत्रोच्चार के बीच उनका दर्शन-पूजन किया। इसके बाद उन्होंने अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर जाकर शीश नवाया।

ये भी पढ़ें-Gorakhpur News: सीएम योगी ने किया महानगर में तीन रैन बसेरों का निरीक्षण, जरुरतमंदों में वितरित किया भोजन और कंबल