कांग्रेस नेता Ajay Rai की बढ़ी मुश्किलें, स्मृति ईरानी के दर्ज कराई FIR

लखनऊ/ के न्यूज इंडिया: देश में राजनीति जमकर सुलगी हुई है। एक तरफ जहां तवांग मामला व कांग्रेस नेता कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान से बवाल जारी है। तो वहीं, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेता अजय राय को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ बयान देना भारी पड़ गया है और उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्पणी करने के मामले को लेकर कांग्रेस नेता अजय राय मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अजय राय के खिलाफ यूपी के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में FIR दर्ज करा दी गई है। वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी अजय राय के बयान को आपत्तिजनक बताया और इसकी निंदा की है और उनके खिलाफ नोटिस जारी करते हुए उन्हें 28 दिसंबर को पेश होने के लिये कहा है।

बता दें कि अजय राय के खिलाफ सोनभद्र में रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में बीजेपी नेता ने केस दर्ज कराया है। सोनभद्र जिले में भारतीय जनता पार्ट्री महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह ने अजय राय के खिलाफ रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया है। पुलिस ने अजय राय के खिलाफ धारा 354 A, 501 और 509 के तहत केस दर्ज किया है।

बता दें कि अजय राय ने सोनभद्र में स्मृति ईरानी को लेकर बयान दिया था जिसपर घमासान मच गया। बीजेपी ने अजय राय और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अजय राय ने सोनभद्र में कहा था कि स्मृति ईरानी अमेठी में आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं। कांग्रेस नेता अजय राय के इस बयान पर विवाद बढ़ गया।

आससे पहले अपने बयान पर सफाई देते हुए अजय राय ने कहा कि हमने आम बोलचाल कि भाषा में बोला है कि जो काम लटका हुआ है, जो रास्ते टूटे हुए है उस पर झटके लग रहे है, इसी संदर्भ मे मैन लटके झटके वाला बयान दिया है। हमने किसी महिला का अपमान नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-फर्जी खबर फैला रहे लाखों सब्सक्राइबर वाले 3 यूट्यूब पर केंद्र सरकार का सर्जिकल स्ट्राइक, तीन यूट्यूब चैनल को किया ब्लॉक