आपसी मामूली विवाद के चलते एक ने खुद को गोली  मारकर की आत्महत्या,दूसरे ने  फांसी लगाकर की आत्महत्या!

बदांयू  : वजीरगंज थाना क्षेत्र में कथित तौर पर आपसी विवाद के चलते एक भाई ने मौत को लगाया गले.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मामले की जांच में जुटी.

उत्तर प्रदेश के बदांयू जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र  में आपसी मामूली विवाद के बाद एक भाई ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली.वही दूसरे भाई ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की. वहीं पुलिस को घटना की जानकारी मिली.

पुलिस के अनुसार घटना वजीरगंज के थाना क्षेत्र के नौली हरनाथपुर गांव की हैं जहां एक कार्यक्रम के दौरान सगे दो भाईयों में कुछ कहासुनी हो गई.जिसके बाद सन्नू ने कट्टे से अपने गोली मारकर आत्महत्या कर ली.वहीं भाई की मौत से दुखी होकर छोटे भाई रणवीर ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की.वहीं मौके पर गांव वालों ने उसको पकड़ लिया.लेकिन कुछ दिन बाद उसने जहरीला पर्दाथ खा लिया.

पुलिस ने बताया कि रणवीर  को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उसे बरेली के लिए रेफर कर दिया गया.एसपी ग्रामीण ने बताया कि गांव में एक कार्यक्रम के दौरान मामूली विवाद के चलते दोनों भाईयों में विवाद हुआ था जिसके बाद बडे़ भाई ने गोली मार कर आत्महत्या कर ली.भाई की मौत से दुखी होकर युवक ने फांसी लगाने की कोशिश  की मगर गांव वालों ने बचा लिया लेकि न उसने जहरीला पर्दाथ खा लिया.वहीं युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उन्होंने यहभी कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की तह तक पहुंचा जा सके गा.

 

About Post Author