मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काशीपुर एक स्कूल में पहुंचकर एनुअल फंक्शन में किया शिरकत

रिपोर्ट: अज़हर मलिक

काशीपुर: आज अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रामनगर रोड स्थित लिटिल स्कॉलर स्कूल में एनुअल फंक्शन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । आज मुख्यमंत्री अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत 11:30 स्कूल फंक्शन में पहुंचे जहां पर छात्र छात्राओं और अतिथियों ने उनका जोरदार स्वागत किया कार्यक्रम के दौरान खचाखच भरा हाल देखने लायक था । कार्यक्रम का आगाज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दीप प्रज्वलन कर किया ।

इस अवसर पर मंचासीन क्षेत्रीय विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, उषा चौधरी, भाजपा नेता दीपक बाली, पूर्व सांसद केसी सिंह बाबा समेत दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम में बोलते हुए श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि छात्र-छात्राएं आने वाले कल की रोशनी है, उनके कादो पर प्रदेश का भार है, वह कल के भविष्य हैं।

उन्होंने छात्र छात्राओं को टिप्स दिए की वह मन लगाकर शिक्षा ग्रहण करें और अपने उज्जवल भविष्य के लिए खूब मेहनत से पढ़ाई करें। इसके उपरांत मीडिया से रूबरू होते हुए पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में सर्किल रेटों के बारे में पूछे जाने पर श्री धामी ने कहा कि सभी का वक्तव्य आया है शासन में काम चल रहा है, मंत्रिमंडल विस्तार और लाल बत्ती पर मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा कि सभी काम हमारे यहां तय समय पर होते हैं , इसके साथ ही मुस्कुराते हुए श्री धामी अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए। कार्यक्रम की समाप्ति के बाद स्थानीय प्रशासन ने राहत की सांस ली।

About Post Author