डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे श्रावस्ती

उत्तर प्रदेश,श्रावस्ती।  डिप्टी सीएम सीएम बृजेश पाठक निकाय चुनाव के जनसभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से जगत जीत इण्टर कालेज इकौना पहुंचे। इकौना कस्बे में स्थित रामलीला मैदान में पहुंचकर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। जिसके बाद डिप्टी सीएम को भाजपा जिलाध्यक्ष महेश मिश्रा ओम, विधायक राम फेरन पाण्डेय ने फूल माला पहनाकर तथा गदा भेंट कर स्वागत किया। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने 4 मई को होने वाले प्रथम चरण के निकाय चुनाव में नगर पंचायत इकौना से भाजपा प्रत्याशी शांति कंठरा और नगर पालिका भिनगा के प्रत्याशी राकेश गुप्ता को जिताने की लोगों से अपील की।

वही जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि जब से भाजपा के मुख्यमंत्री के रूप में पूज्य योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश का कमान संभाला है। तबसे लगातार भू माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। माफिया जेल की हवा खा रहे है या फिर प्रभु के प्यारे हो गए। डबल इंजन की सरकार प्रदेश में लगातार विकास कर रही है। चाहे राम मंदिर निर्माण हो या विकास का मुद्दा भाजपा द्वारा किये गए सभी वादे पूरे हो रहे है। उन्होंने आम जनमानस से अपील किया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शांति कंट्रा को विजयी बनायें, जिससे इकौना नगर पंचायत डेवलप होकर मॉडल नगर पंचायत बन सके।

मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि नगर पंचायत इकौना को विकसित कर मॉडल नगर पालिका के रूप में विकसित करेंगे। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि पहले की सरकारों में हमारी बहू बेटियां घर से बाहर निकलने से डरती थी। गुंडा, भू माफियाओं की सरकार थी। चारो ओर अराजकता फैली हुई थी। दिन दहाड़े डकैती,फिरौती जैसी घटनाएं आम थी। योगी सरकार लॉ एंड ऑर्डर के लिए सराहनीय कार्य कर रही है। अन्य प्रदेश की सरकारें योगी सरकार की प्रशंसा कर रहे हैं। इसी के साथ अपराधियों को सजा मिले इसके लिए प्रभावी पैरवी की जा रही है।

 

 

About Post Author