करनाल में 45गायों की हत्या के मामलें में …1गिरफ्तार,2 मौके से फरार

Knews Desk:करनाल जिले के फुसगढ़ गोशाला में 45 गायों को जहर देकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10हजार का इनाम रख दिया था,वहीं पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है.साथ ही साथ इस मामले के मास्टमाइंड के अमर निवासी शाहबाद व अमित निवासी करनाल अभी भी फरार चल रहे है तथा उन दोनों पर भी पुलिस दस-दस हजार का इनाम रख दिया.

आपको बता दें कि एसटीएफ ने गौवंश के हत्यारे  विजय को 28 को अप्रैल यानि दो दिन पहले ही अंबाला से गिरफ्तार किया था.पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया.कोर्ट ने पुलिस को आरोपी को रिमांड के लिए दे दिया.

कुछ दिन पहले खुलासा किया था कि गायों की मौत कम हो रही थी,जिसमें आरोपियों का धंधा गिरता जा रहा था.एक गाय की खाल,चर्बी  बेचकर 8से 10हजार तक की कमाई हो जाती थी,लेकिन गाय कम रही थी,इसलिए अपनी कमाई के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर गायों को जहर देकर मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया और प्लान भी कामयाब भी हो चुके थे,लेकिन जब मामला तब पुलिस हरकत में आई.पुलिस ने मामले की जांच शुरु की और पहले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

बीती 27जनवरी की सुबह  सूचना आई थी.कि फुसगढ़ गोशाला में 45 गायों  की मौत हो गई है.जिसके बाद संदिग्ध बन गया.मामला सुर्खियों में आने के बाद प्रशासन हरकत में आया था.

About Post Author