बाराबंकी में बोले स्वतंत्र देव सिंह, “2014 से पहले श्रीनगर से लेकर ताज तक फटते थे बम लेकिन अब तस्वीर बदल चुकी है”

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी

बाराबंकी – जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से देश का युवा- युवा समझ चुका है कि उसे पढ़ लिखकर डॉक्टर और इंजीनियर बनना है, अपनी मातृभूमि की सेवा करना है साथ ही पूरी दुनिया को दिशा दिखाना है। उन्होंने कहा कि 2014 के पहले की सरकारों में श्रीनगर से लेकर ताज होटल तक बम फटते थे लेकिन अब तस्वीर बदल चुकी है।

गुणवत्तापूर्ण उत्पादन के लिए पानी बचाने का हर सम्भव करें प्रयास करें : स्वतंत्र देव सिंह – Next Khabar

भाजपा सरकार में धार्मिक स्थलों का हुआ विकास

दरअसल जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह बाराबंकी में सूरतगंज ब्लॉक के कुड़वा बल्लोपुर गांव पहुंचे थे। यहां उन्होंने पंचमुखी बालाजी हनुमान मंदिर परिसर में 31 फीट ऊंचे शिवलिंग स्वरूप मंदिर का उद्घाटन किया। स्वतंत्र देव सिंह ने गर्भगृह में मंत्रोच्चार के बीच विधिवत् पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में धार्मिक स्थलों का विकास हुआ है साथ ही श्रद्धालुओं की आस्था का पूरा सम्मान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है।

भाजपा की सरकार बनी है देश में कहीं भी बम विस्फोट नहीं होता-  स्वतंत्र देव सिंह

स्वतंत्र देव सिंह ने आगे कहा कि 2014 के पहले की सरकारों में श्रीनगर से लेकर ताज होटल तक बम फटते थे लेकिन जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है, देश में कहीं भी बम विस्फोट नहीं होता। हमारे देश के लोग शिक्षा की तरफ आगे बढ़ रहें हैं। पढ़-लिखकर ज्ञान अर्जित कर रहें है उसी का नतीजा है कि हमारे देश का युवा पूरे दुनिया को एक दिशा दे रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे देश का युवा समझ चुका है कि उसे पढ़ लिखकर डॉक्टर और इंजीनियर बनना है। अपनी मातृभूमि की सेवा करनी है साथ ही पूरी दुनिया की सेवा करनी है।

About Post Author