अयोध्या : ऑन ड्यूटी चार महिला पुलिसकर्मियों ने बनाई रील, एसएसपी ने चारों को किया लाइन हाजिर

अयोध्या में राम जन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात चार महिला सिपाहियों के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। इन चारों सिपाहियों ने ड्यूटी के दौरान भोजपुरी गाने ‘पतली कमरिया मोरी… हाय हाय हाय’ गाने पर रील बनाई जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इस दौरान एक सिपाही डांस कर रही थी और दो उसे प्रोत्साहित कर रही थीं और एक वीडियो बना रही थी। जैसै ही इस मामले की जामकारी अयोध्या के एसएसपी मुनिराज को हुई उन्हें लाइन हाजिर कर दिया।जिन महिला सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया है उनमें कविता पटेल, कामिनी कुशवाहा, कशिश साहनी व संध्या सिंह हैं। बता दें कि10 सेकंड का यह वीडियो एक सप्ताह पुराना बताया जा रहा है। इन महिला सिपाहियों की ड्यूटी रामलला गर्भगृह से 500 मीटर दूर सुरक्षा में लगाई गई थी। महिला सिपाहियों ने वीडियो दोपहर में बनाया है। जब मंदिर दर्शकों के लिए बंद रहता है।

एसएसपी बोले- जांच के बाद सस्पेंशन भी किया जाएगा

इस मामले में SSP मुनिराज ने कहा कि, “चारों महिला कॉन्स्टेबल को VVIP ड्यूटी में तैनात किया गया था। जिनका वीडियो सामने आया है। मामले में चारों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच के बाद सस्पेंशन भी किया जाएगा।”

ये भी पढ़ें- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इरफान सोलंकी से करेंगे मुलाकात, फर्जी आधार कार्ड से यात्रा करने के मामले में19 दिसंबर को होगी सुनवाई

About Post Author