‘वंदे मातरम’ ना गाने पर AIMIM पार्षदों को पीटा

मेरठ-

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के सुभाष चंद्र बॉस प्रेशर ग्रह में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान AIMIM के पार्षदों द्वारा ‘वंदे मातरम’ का अपमान करने और फिर भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों द्वारा AIMIM के पार्षदों की पिटाई करने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए गए भारतीय जनता पार्टी के दोनों पार्षदों को देर रात नोटिस देकर छोड़ दिया वहीं देर रात तक भाजपा नेता भी AIMIM के पार्षदों पर मुकदमा लिखवाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाते हैं  फिलहाल पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

एक तरफ मारपीट तो दूसरी ओर शपथ ग्रहण

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के सुभाष चंद्र प्रेशर ग्रह में जहां एक ओर ‘वंदे मातरम’ के दौरान AIMIM के पार्षदों के बैठे रहने और ‘वंदे मातरम’ का अपमान करने के मामले में भाजपा के पार्षदों के बीच मारपीट और कहासुनी होती रही वहीं दूसरी ओर मेरठ मंडल की कमिश्नर सेल्वा कुमारी महापौर हरिकांत अहलूवालिया को शपथ ग्रहण कराती रही और दूसरी ओर हंगामा चलता रहा। हंगामे को शांत करने के लिए पुलिस के आला अधिकारी और नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा लगे रहे। काफी देर चले हंगामे के बाद पुलिस ने AIMIM के पार्षदों को शपथ ग्रहण स्थल से बाहर निकाला और तब जाकर शपथ ग्रहण कार्यक्रम पूर्ण किया गया।

AIMIM पार्षद पति दिलशाद की तहरीर पर दर्ज हुआ मुक़दमा

शपथ ग्रहण समारोह स्थल से एआईएमआईएम के पार्षद और नेता हंगामा करते हुए थाने पहुंचे और थाने में पार्षद पति दिलशाद ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद राजीव गुप्ता उत्तम सैनी के सहित 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और कार्रवाई की मांग की। वहीं AIMIM पार्टी के नेताओं को आजाद समाज पार्टी का भी समर्थन मिला और आजाद समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष पवन गुर्जर भी थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भाजपा के दो पार्षद को हिरासत में ले लिया जिन्हें देर रात नोटिस देकर थाने से ही छोड़ दिया गया। वहीं पुलिस की कार्रवाई से AIMIM के पार्षदों में रोष व्याप्त है उनका कहना है कि पुलिस हिटलर शाही रवैया अपना रही है।

About Post Author