असद के एनकाउंटर के बाद लोगों ने कोर्ट के बाहर अतीक अहमद को दी गाली, वीडियो हुई वायरल

KNEWS DESK,  उत्तर प्रदेश के माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर का एनकाउंटर होने के बाद अब पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ से पूछताछ कर रही है। हालांकि प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट से बाहर निकलते वक्त किसी ने अतीक पर जूता फेंका तो कुछ ने उसके लिए अपशब्द कहा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

भीड़ को घूरने लगा अतीक अहमद

एक वीडियो में दिखाई दे रहा है कि “पुलिस सुरक्षा के बीच खड़े अतीक अहमद को भीड़ ने घेर रखा है और कई लोग वीडियो बना रहे हैं। इसी बीच किसी शख्स ने अतीक अहमद को गाली दी तो वो घूर कर देखने लगा। वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि जैसे कि वो गाली देने वाले शख्स की पहचान करने की कोशिश कर रहा हो। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।”

एक यूजर ने लिखा कि “जलवा बनाएं रखने का पूरा प्रयास जारी है किंतु अब ये सब समाप्ति की ओर है।” दूसरे यूजर ने लिखा कि “याद रखिए कि ये सरकार किसी की नहीं होती सिर्फ खुद के लिए सोचती है। अगर ये अपराधियों और माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे तो लखीमपुरखीरी के माफियाओं को मिट्टी में क्यों नहीं मिलाया?”

बता दें कि “यूपी STF ने अतीक अहमद के बेटे असद और उसके शूटर गुलाम मोहम्मद का एनकाउंटर कर दिया। जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल पर भागते असद और उसके शूटर गुलाम को रोकने की कोशिश की गई लेकिन वो रुके नहीं और STF पर फायरिंग करने लगे। जवाबी फायरिंग में दोनों मार दिए गए। गौरतलब है कि 24 फ़रवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद बाद से पुलिस इनका पीछा कर रही थी।”

About Post Author