पीसीएस अफसर ज्योति मौर्या पर गिरी प्रशासनिक गाज, बरेली से लखनऊ हुआ तबादला, जानें वजह

KNEWS DESK – अपने पति से विवाद को लेकर सुर्खियों में आईं पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य पर प्रशासनिक गाज गिरी है। बरेली के देवरनियां में बार-बार पेराई ठप होने और किसानों की शिकायत को लेकर चर्चा में रहने वाली सेमीखेड़ा चीनी मिल की जीएम ज्योति मौर्या का तबादला कर दिया गया है। उन्हें चीनी मिल के लखनऊ मुख्यालय भेजा गया है।

अफेयर और रिश्वत के आरोपों में घिरी PCS ऑफिसर ज्योति मौर्या की सफाई, कहा- पति मांग रहे 50 लाख रुपये, चाहती हूं तलाक - Pcs officer jyoti maurya clarification on husband ...

PCS अधिकारी ज्योति मौर्या का हुआ तबादला

गन्ना पेराई सत्र में किसानों से मिल रही शिकायत के बाद शासन स्तर पर ज्योति मौर्या पर यह कार्रवाई हुई है। उन्हें बरेली से हटाकर लखनऊ मुख्यालय में नई पोस्टिंग दी गई है। ज्योति की जगह पर शादाब असलम को नया जीएम बनाया गया है।अभी तक उन्होंने कार्यभार ग्रहण नहीं किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेमीखेड़ा चीनी मिल इन दिनों काफी चर्चा में रहा। गन्ना सत्र के बावजूद चीनी मिल में पेराई का काम शुरू नहीं हो पा रहा था। इसको लेकर किसानों में आक्रोश था। मिल में 19 नवंबर को पटला पूजन हुआ था। ऐसा माना जा रहा था कि इसके बाद मिल में पेराई का काम शुरू हो जाएगा।

किसानों ने राज्यमंत्री से की थी शिकायत 

28 नवंबर को मिल में पेराई का काम शुरू तो हुआ लेकिन फिर तकनीकी खामियों के चलते बार-बार चीनी मिल में काम ठप होता गया। किसानों ने इस बात की शिकायत राज्यमंत्री से भी की थी। बरेली डीएम ने चीनी मिल का निरीक्षण किया और इस दौरान उन्हें कई खामियां मिलीं। फिर जीएम को फटकार भी लगाई गई और अब शासन के लेवल पर ज्योति मौर्या का ट्रांसफर कर हो गया।

यह भी पढ़ें – Vivah Panchami 2023: इस विधि से करें भगवान राम और सीता की पूजा, हर इच्छा होगी पूरी

About Post Author