क्या भक्ति और धर्म के सहारे Election 2022 की नैया पार लगेगी

यूपी विधानसभा चुनाव में अब छह माह से भी कम का वक्त रह गया है, सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे दलों ने अभी तक यही संकेत दिया है कि वे बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में किसी बड़े दल के साथ गठबंधन नहीं करेंगे, गौरतलब है कि कांग्रेस ने यूपी चुनाव का शुक्रवार को एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें  प्रियंका को ‘यूपी की उम्मीद’ बताया गया था, प्रियंका यूपी विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार कर रही हैं और इस बीच वह कांग्रेस गढ़ कहे जाने वाले रायबरेली पहुंची, जहां उन्होने चुरुवा हनुमान मंदिर में बजरंगबली के दर्शन किए.

बता दें कि विधानसभा चुनाव हों या फिर लोकसभा चुनाव, रायबरेली आने वाले सभी बड़े नेता चुरवा हनुमान मंदिर में माथा टेककर जीत का आशीर्वाद लिया, प्रियंका गांधी ने पुजारी को दक्षिणा दी। पुजारी ने प्रियंका से कहा संगठन मजबूत करना है और चुनाव में जीत हासिल करनी है तो रायबरेली में आपको रहना पड़ेगा। प्रियंका गांधी ने पुजारी से वादा किया कि मैं अधिक से अधिक रायबरेली आने की कोशिश करूंगी।

रायबरेली को अपना निवास स्थान बनाइए और यहां रहिए

रायबरेली के रास्ते में लखनऊ रायबरेली सीमा पर प्रियंका गांधी ने चुरवा हनुमान मंदिर में माथा टेका और पुजारी से आशीर्वाद लेकर प्रसाद ग्रहण किया। प्रियंका गांधी को आशीर्वाद देते हुए चुरुवा मंदिर के पुजारी ने कहा, ‘रायबरेली को अपना निवास स्थान बनाइए और यहां रहिए

 

 

 

About Post Author