कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, राहुल के करीबी जितिन प्रसाद बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस को लगातार हर जगह से नाकामयाबी का मुंह देखने को मिल रहा है. इन्ही सबके बीच उन्हें एक बार फिर बड़ा झटका लगने की खबर सामने आ रही है. जहां कांग्रेस के कद्दावर नेता और राहुल गांधी के करीबी जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हो गए है.

कांग्रेस के कद्दावर नेता बीजेपी में हुए शामिल

दरअसल कांग्रेस के कद्दावर नेता और राहुल गांधी के करीबी जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनको दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. इससे पहले जितिन प्रसाद ने गृहमंत्री अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात भी की थी.

जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पर बोला हमला

वहीं पार्टी की सदस्यता लेने के बाद जितिन ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा है कि अब केवल BJP ही देशहित में काम करने वाली पार्टी है. बाकी दल व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गए हैं. राष्ट्रीय दल के नाम पर देश में अगर कोई पार्टी है तो वह केवल बीजेपी ही है.

इसके अलावा उन्होने कहा है कि, ‘मैं बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और सभी बीजेपी नेताओं का धन्यवाद करता हूँ. मेरा बीजेपी में राजनीतिक जीवन का नया अध्याय शुरू हो रहा है. मेरा कांग्रेस से तीन पीढ़ियों का नाता है. मेरा ये काफी सोचा समझा फैसला है. क्योंकि आज देश में असली मायने में कोई राजनीतिक दल है तो वो सिर्फ बीजेपी ही है. राष्ट्रीय दल तो बाजेपी है.’

About Post Author