आगरा: विद्युत सब स्टेशन पर दंबगों का धावा, कर्मचारियों को लाठी-डंडों से पीटा

जबरन सप्लाई चालू कराना चाहते थे दबंग

आगरा : बेलगाम दबंगो की बात न मानना विद्युत विभाग के कर्मियों पर कितना भारी पड़ सकता है, इसका एक उदाहरण आज आगरा जनपद के थाना बसई के अन्तर्गत आने वाले अरनोटा विद्युत सब स्टेशन में तब देखने को मिला जब रोस्टिंग में जबरन विद्युत लाइन जुड़वाने पर अड़े दबंगों ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट की।

फाड़ दिये जरूरी दस्तावेज

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक विद्युत विभाग के कर्मचारियों से मारपीट करने वाले लाठी डंडों से लैस दबंगों ने इस दौरान वहाँ जमकर तांडव मचाया और वहाँ रखे विभागीय उपकरणों में जमकर तोड़फोड़ की, साथ ही वहाँ रखे विभाग के जरूरी दस्तावेजों को फाड़ दिया। दबंगों के हौसले किस कदर मजबूत थे इसका अन्दाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन लोगों ने वहाँ मौजूद सरकारी कर्मचारियों को भी न बख्सते हुये उन पर लाठी डन्डों से हमला बोल दिया, जिसमें कई कर्मचारी घायल हो गये।

कर्मचारियों ने की कार्रवाई की मांग

के न्यूज के साथ बातचीत में विद्युत विभाग के कर्मचारियों अभिनाश प्रजापति व अरविन्द ने प्रशासन से प्रकरण पर उचित कार्रवाई की माँग की है। कर्मचारियों ने इस बाबत स्थानीय थाने में तहरीर भी दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। स्थानीय प्रशासन के अनुसार जाँच के बाद दबंगों पर कार्रवाई की जायेगी।

About Post Author