अलीगढ़ में सात वर्षीय नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार, मूकबधिर युवक ने वारदात को दिया अंजाम

रिपोर्ट – अनिल कुमार मीणा 

उत्तर प्रदेश – अलीगढ़ में एक सात 7 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले नाबालिग मूकबधिर युवक के द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

आपको बता दें कि अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां गुरूवार देर शाम एक गांव के रहने वाले मूकबधिर नाबालिग युवक ने एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी मूकबधिर नाबालिग की उम्र 12 वर्ष बताई जा रही है. घटना की जानकारी होने पर परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे जहां पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस अब अग्रिम कार्रवाई करने में जुटी है.

तत्काल सुसंगत धारा में अभियोग पंजीकृत

इस मामले में इगलास co कृष्ण गोपाल का कहना है कि थाना गोंडा क्षेत्र में एक नाबालिक बच्ची के साथ बालअपचारी के द्वारा गलत काम किए जाने के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी. इस सूचना पर तत्काल सुसंगत धारा में अभियोग पंजीकृत कर बालअपचारी के संबंध में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.