उत्तर प्रदेश : इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत- यूपी के बागपत जिले में छात्रा की इंस्टाग्राम आईडी पर मैसेज भेजने से रोकने पर दो छात्रों को गोली मार दी गई| दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है और इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है|

बताया जा रहा है कि स्कूल में पढ़ने वाला एक छात्र पिछले एक महीने से लगातार छात्रा को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेज रहा था| आज छात्रा का भाई और साथी मामले में बात करने के लिए आरोपी छात्रों से मिले तो आरोपी छात्र के साथी वहां आए और तमंचे निकालकर छात्रा पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया, जिसमें गोली लगने से दसवीं और बारहवीं कक्षा के दो छात्र घायल हो गए, जिनको बड़ौत अस्पताल में उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

पीड़ित पक्ष के युवक आशु ने बताया कि हमारे दोस्त की बहन को पिछले 1 महीने से एक छात्र मैसेज भेज रहा था। आज उसी का निस्तारण करने और उससे बात करने के लिए गए थे। तभी आरोपी छात्र के दो साथी मौके पर आ गए और तमंचा निकालकर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें आशु और गोल्डी को गोली लगी है। गोली लगने से घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और आनन – फानन में दोनों छात्रों को बड़ौत सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गंभीर होने के कारण दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

About Post Author