उत्तर प्रदेश: बिजनौर नेशनल हाईवे पर जायरीनों से भरी बस पलटी, एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के नेशनल हाईवे 34 पर बैराज रोड पर आज उस वक्त एक हादसा हो गया जब जायरीनों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में बस में सवार एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए । मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद हाईवे पर लगा लंबा जाम पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया।

अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलटी 

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 34 बैराज रोड पर सोमवार की सुबह उस वक्त हुआ जबदरगाह-ए-आलिया नजफ़-ए-हिन्द जोगीपुरा रायपुर से एक बस जायरीनों से भरी नजीबाबाद से मुजफ्फरनगर जा रही थी, जैसे ही बस बैराज रोड पर पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में जाकर पलट गई। बस के पलट जाने से बस में सवार जायरीनों में चीख पुकार मच गई। हादसे में लगभग एक दर्जन यात्री घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलो को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

एक दर्जन लोग घायल

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के रहने वाले जायरीन बिजनौर के रायपुर इलाके में स्थित विश्व प्रसिद्ध दरगाह-ए-आलिया नजफ़-ए-हिन्द मे आयोजित दो दिवसीय मजलिस में शामिल होने के लिए आए थे और आज सुबह सवेरे बस में सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। हादसे में लगभग एक दर्जन लोग घायल लोग हुए है | जिनमें  7 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कई को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

हादसे में घायलो के नाम

मो. असद 17 वर्ष पुत्र गुलाम नबीअब्बास रज़ा 8 वर्ष नासिर हुसैन सिकंदरपुर थाना चरथावल मुज़फ्फरनगर, आतिफ 8 वर्ष पुत्र अमजत अली सिकंदर मुज़फ्फरनगर,रुखसार 22 वर्ष भूरा| ज़िला अस्पताल के डॉक्टर प्रेम प्रकाश का कहना है कि बिजनौर जिला अस्पताल में 7 लोग घायल आए हैं। सभी का इलाज किया जा रहा है।

About Post Author