उत्तरप्रदेश: भारतीय टीम की जीत पर बोले अखिलेश यादव, ‘इंडिया ने जो हाल किया श्रीलंका का, वही PDA कर देगा BJP…’

KNEWS DESK- भारतीय टीम विश्व कप 2023 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस सभी को खुश करती जा रही है। बीते 2 नवंबर को भारतीय टीम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका की टीम को 302 रनों से करारी शिकस्त दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने श्रीलंका की टीम को 358 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम महज 19.4 ओवर में 55 रन पर ढेर हो गई। तो वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम की जीत पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बधाई देते हुए बीजेपी पर निशाना साधा।

‘इंडिया ने जो हाल किया श्रीलंका का, वही PDA कर देगा BJP…’

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने टीम इंडिया की जीत पर बधाई देते हुए बीजेपी को घेरा है। इसके साथ ही सपा मुखिया अखिलेश ने पीडीए का भी जिक्र किया। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा- “इंडिया ने जो हाल करा क्रिकेट में श्रीलंका का, वही हाल ‘PDA’ कर देगा बीजेपी के डंका का.” सपा मुखिया अखिलेश यादव ने टीम इंडिया की जीत पर बीजेपी को निशाने पर लिया है।

आईसीसी विश्व कप 33वें मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 302 रन से रौंदकर लगातार सातवीं जीत दर्ज की है। पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरी टीम इंडिया ने श्रीलंका को 358 रन का लक्ष्य दिया है। इस मैच में टीम इंडिया के लिए ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 92 रन, विराट कोहली ने 88 रन, और श्रेयस अय्यर ने 56 गेंदों में 82 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान अय्यर के बल्ले से छह छक्के और तीन चौके निकले। वहीं 358 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 19.4 ओवर में 55 रन पर ढेर हो गई। जिसमें भारत के लिए गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद शमी ने पांच विकेट और मोहम्मद सिराज तीन विकेट हासिल किए. वहीं जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा ने एक-एक विकेट चटकाया।

ये भी पढ़ें-    302 रन से मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, शमी-सिराज और बुमराह ने बरपाया कहर

About Post Author