उत्तरप्रदेश: जामिया बहरुल उलूम का 57वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया

रिपोर्ट- एकरार खान

उत्तरप्रदेश- गाज़ीपुर के बहरियाबाद में बहरूल उलूम के 57वां स्थापना दिवस के अवसर पर मदरसा बहरुल उलूम के बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम कर लोगों का मन मोह लिया। आपको बता दें इस दौरान बने विद्यालय के प्रांगण में बच्चों के स्मार्ट क्लास की भी व्यवस्था की गई। इस दौरान बने नवनिर्माण भवन का स्नातक एमएलसी आशुतोष सिन्हा एवं एमएलसी भान सिंह यादव के द्वारा विद्यालय भवन का लोकार्पण किया गया।

इस दौरान बच्चों में काफी उसका देखने को मिला। वहीं बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम में कव्वाली देशभक्ति गानों के माध्यम से चरित्र चित्रण किया गया जिसको लोगों ने खूब सराहा। इस दौरान बहरूल उलूम के प्रबंधक अब्दुल वाजिद अंसारी ने बताया कि आज बहरुल उलूम के स्थापना दिवस के मौके पर हर साल की तरह इस साल भी हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है जिसमें बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से समाज के लोगों के बीच एक नई विचारधाराएं पैदा होंगी जिससे बच्चों के बीच शिक्षा के बीज बो कर एक शिक्षित समाज का निर्माण होगा। उन्होंने कहा कि मैं सभी बच्चों की उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं और मैं यही चाहता हूं कि हमारे विद्यालय से पढ़े हुए बच्चे जाकर देश-विदेश में नाम रोशन करें।

ये भी पढ़ें-    करण जौहर के शो में डेटिंग कंफर्म करने के बाद पहली बार शिखर पहाड़िया संग नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें ये वीडियो

About Post Author