अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी से 4 लाख की लूट, पीड़ित ने पुलिस में मामला करवाया दर्ज

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ में बेखौफ लुटेरों ने सर्राफा कारोबारी से असलहे के बल पर लगभग 4 लाख की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया, सर्राफा कारोबारी दुकान से साथी के साथ घर जा रहा था की पीछे से दो बाइकों से आए 4 नकाबपोश लुटेरों ने असलहा सटा कर ज्वेलरी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। घटना मानिकपुर थाना के स्थानीय कस्बे के मुन्ना का पुरवा वार्ड की है।

प्रतापगढ़ के मानिकपुर कस्बे में सरयू प्रसाद निषाद की सर्राफा की दुकान है जहां से वह अपने साथी के साथ बाइक से अपने घर को जा रहा था अभी वह मन्नू का पुरवा वार्ड ही पहुँचा था कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश आते है और उसकी बाइक को ओवरटेक करके रोक लेते हैं तभी दूसरी बाइक से दो नकाबपोश आते हैं और उसका बैग छीनने का प्रयास करते हैं बैग न न छोड़ने पर असलहा निकाल कर सर्राफा कारोबारी की कनपटी पर लगा कर गोली मारने की धमकी देते हैं, जिसके कारोबारी जान जाने के भय से बैग की पकड़ ढ़ीली करता है तभी लुटेरे बैग लेकर फरार हो जाते हैं। पीड़ित का दावा है कि उसके बैग में 3 से 4 लाख कीमत के आभूषण व 20 हजार रुपये भी थे। घटना के बाद पीड़ित व्यापारी स्थानीय थाने पहुँच कर आपबीती बताता है और लिखित शिकायत देकर कार्यवाई की फरियाद करता है।

लूट की घटना की शिकायत मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है घटना के बाद से फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, साथ ही पीड़ित से लगातार पूंछतांछ भी की जा रही है। इस बाबत प्रभारी पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने बताया की मानिकपुर थाना इलाके में व्यापारी के साथ उस समय लूटपाट की घटना की गई जब वह शाम को दुकान से घर जा रहा था, उसके पास 20 हजार नकद व अन्य छोटे सामान थे जिसे लूट कर लुटेरे फरार हो गए है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, घटना के अनावरण का प्रयास किया जा रहा है।

About Post Author