बिजनौर नेशनल हाईवे पर आंधी तूफान के चलते कार पर गिरा पेड़, एक की मौत, दो गंभीर रूप से हुए घायल

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के नेशनल हाईवे 34 पर आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब आंधी तूफान के चलते एक भारी भरकम पेड़ अचानक से चलती हुई कार के ऊपर आ गिरा। हादसे में कार सवार एक शख्स की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल यह दर्दनाक हादसा बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 34 के पास शनिवार की सुबह सवेरे लगभग 7:00 बजे उस वक्त हुआ, जब मंडावली थाना क्षेत्र के काशीरामपुर का रहने वाला एक परिवार गुड़गांव से अपने घर इको कार में सवार होकर लौट रहा था।

बताया जा रहा है कि जैसे ही कार पैदा गांव के पास पहुंची तभी आंधी तूफान के चलते एक भारी भरकम पेड़ अचानक से कार पर आ गिरा।हादसे में कार सवार एक मोहम्मद नासिर 40 वर्ष की मौत हो गई जबकि रिश्ते का भाई मोहम्मद वाजिद और एक महिला शहनाज गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मामले में ज़िला अस्पताल के डॉक्टर रामकुमार का कहना है कि पैदा के पास एक पेड़ कार पर गिरा है जिसमें कार में बैठे लोग हादसे का शिकार हो गये। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हो गए हैं| घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं एक व्यक्ति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया, परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल है।

About Post Author