जो लोग पैसे के लिए अपना सम्मान बेचते हैं वे कभी लोगों की सेवा नहीं कर सकते, हिमाचल सीएम ने कांग्रेस के बागी विधायकों की आलोचना की

हिमाचल प्रदेश- हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने शुक्रवार को उन बागी कांग्रेस विधायकों से सवाल किया, जिन्होंने राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करके राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की थी।

सोलन जिले के धरमपुर में एक सार्वजनिक रैली में, सुक्खू ने विद्रोहियों की आलोचना की, उन्होंने कहा, “जो लोग पैसे के लिए अपना सम्मान बेचते हैं वे अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा कैसे कर सकते हैं।” उन्होंने कहा, “जिन्होंने पार्टी को धोखा दिया और राज्य के लोगों की भावनाओं के साथ खेला, उन्हें भगवान भी नहीं बख्शेंगे।”

सीएम की टिप्पणी हिमाचल प्रदेश के उन छह कांग्रेस विधायकों के लिए थी, जिन्होंने मंगलवार को राज्यसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार हर्ष महाजन के साथ क्रॉस वोटिंग की थी। सुक्खू ने भाजपा पर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने और कल्याणकारी योजनाएं शुरू करने में उनकी सरकार के प्रदर्शन को लेकर नाखुश रहने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “मैं किसी भी कीमत पर राज्य की संपत्ति को लूटने नहीं दूंगा। मेरे लोग मेरी ताकत हैं और मैं अपनी आखिरी सांस तक उनकी सेवा करने के लिए बाध्य और प्रतिबद्ध हूं।” सुक्खू ने विपक्ष के नेता जय राम ठाकुर, जो राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं, पर सत्ता का भूखा होने का आरोप लगाया, क्योंकि उन्होंने अपना दावा दोहराया कि उनकी सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी, चाहे कुछ भी हो जाए।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खू ने कहा कि “लोग गरीबों का शोषण करते हैं और इसके आधार पर विधायक बनकर राजनीति में आते हैं। मैं किसी भी कीमत पर राज्य की संपत्ति को लूटने नहीं दूंगा। जो लोग पैसे के लिए अपना सम्मान बेचते हैं वे अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा कैसे कर सकते हैं।”

ये भी पढ़ें-  सेना बनाम सेना: स्पीकर के आदेश के खिलाफ ठाकरे गुट की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 7 मार्च को करेगा सुनवाई

About Post Author