अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के अधिकारी और भाजयुमो अध्यक्ष में हुई धक्का- मुक्की, ये है पूरा मामला

अलीगढ़-  अलीगढ़ विकास प्राधिकरण में अपनी समस्या लेकर पहुंचे भाजयुमो अध्यक्ष और एडीए के एई,अन्य कर्मचारियों के बीच धक्का- मुक्की जमकर हुई। भाजयुमो अध्यक्ष ने एई सहित अन्य कर्मचारियों पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। सूचना पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। एडीए वीसी ने जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

ये है पूरा मामला

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष धर्मवीर लोधी ने बताया कि वह क्वार्सी क्षेत्र के अपने एक निजी काम को लेकर अलीगढ़ विकास प्राधिकरण के ऑफिस गए। जहां काम करने की एवज में एई आरके गुप्ता व अन्य लोगों द्वारा सुविधा शुल्क मांगा गया। सुविधा शुल्क नहीं देने पर काम को अटका दिया गया, जब उन्होंने इस मामले में विरोध जताया तो एडीए कर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की है। एडीए में एई,जेई स्तर पर व्याप्त भ्र्ष्टाचार के बोलबाले का भी आरोप लगाया है।

एडीए वीसी अतुल वत्स ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी ने मुझे बताया है कि वह अपनी किसी फाइल के संदर्भ में यहां आए थे,उनके साथ फाइल फेंक कर कर्मचारियों द्वारा उग्र व्यवहार किया गया है। मैंने उन्हें जांच करा कर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

About Post Author