बच्ची के शरीर पर उभर रहे हैं राम-राम और राधे-राधे शब्द, सहपाठी, टीचर, गांव के लोग और डॉक्टर हैरान…

KNEWS DESK- यूपी के हरदोई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां एक आठ साल की बच्ची है जिसके शरीर पर राम- राम और राधे- राधे शब्द उभर रहे हैं। इसे देखकर न केवल बच्ची के घरवाले बल्कि डॉक्टर भी हैरान हैं। अभी तक किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा है? कोई इसे चमत्कार बता रहा है तो कोई ईश्वर का आर्शीवाद।

जानें पूरा मामला

मामला हरदोई में माधोगंज ब्लॉक के गांव सहिजन का है। यहां रहने वाले किसान देवेंद्र की आठ साल की बेटी साक्षी के शरीर पर बीते 15-20 दिनों से ईश्वरीय नाम उभर रहे हैं। हिन्दी भाषा में उभर रहे ये नाम साफ तौर पर पढ़े जा सकते हैं। इन्हें देखकर शुरू में तो परिवार के लोगों ने नजरअंदाज किया, लेकिन बाद में इस बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर भी इसे देखकर हैरान रह गए। परिजनों ने बताया कि बच्ची को देखने के बाद डॉक्टर भी इस समस्या का समाधान नहीं निकल पा रहे हैं।

सहपाठी, टीचर, गांव के लोग और डॉक्टर हैरान

डॉक्टरों का कहना है कि मेडिकल साइंस में इस तरह की किसी घटना का जिक्र नहीं है। डॉक्टरों के हाथ खड़े करने के बाद इस बच्ची की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। इधर, बेटी के शरीर पर अचानक हिन्दू देवी देवताओं के नाम उभरने से हैरान व परेशान किसान देवेंद्र ने बताया कि ऐसा एक दो दिन से नहीं, बल्कि 15-20 दिनों से हो रहा है। लगातार उनकी बेटी के हाथ, पैर, पेट और पीठ पर अचानक से ईश्वरीय नाम उभरने शुरू हो गए हैं। इसे जानकर परिवार के लोग तो परेशान हैं ही, बच्ची के स्कूल में सहपाठी, टीचर, गांव के लोग और अस्पताल के डॉक्टर तक हैरान हैं।

बच्ची की जांच करने के बाद पीएचसी के डॉक्टर संजय ने बच्ची को मेडिकल कॉलेज में दिखाने की सलाह दी है। डॉक्टर संजय ने बताया कि इससे पहले उन्होंने कभी भी इस तरह की घटना ना तो देखी है और ना ही कभी सुनी है। उधर, साक्षी के बाबा शिव बालक ने बताया कि उसकी पोती पूजा अर्चना में बढ़-चढ़कर भाग लेती है। उनका पूरा परिवार धार्मिक व सात्विक है। हो सकता है कि बच्ची के शरीर पर होने वाले इस तरह के चमत्कार ईश्वरीय आशीर्वाद के फल हों। उनकी बेटी पर राम जी और राधा रानी की कृपा हो रही है।

ये भी पढ़ें-   हीरो मोटोकॉर्प ने अपने दमदार Hero Maxi Scooter का टीजर किया जारी, जल्द हो सकता है लॉन्च

About Post Author