दामाद और बेटी का झगड़ा निपटाने गए ससुर पर दामाद ने हैंडपंप के हैंडल से वार कर की हत्या

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के नगीना इलाके में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब दामाद और बेटी का झगड़ा निपटाने गए ससुर पर दामाद ने हैंडपंप के हैंडल से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी दामाद मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

नल के हैंडल से हमला कर कर दी हत्या 

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नगीना थाना क्षेत्र का है जंहा के गांव फतेहपुर के रहने वाले मोनू से नाई वाला के रहने वाले टीकम की पुत्री गीता की शादी 14 साल पहले हुई थी। देर रात मोनू का अपनी पत्नी गीता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया | विवाद की सूचना पर गीता के पिता टीकम अन्य परिजनों के साथ उसकी सुसराल विवाद सुलझाने पहुंचे, इसी दौरान दामाद मोनू ने ससुर टीकम पर नल के हैंडल से हमला कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

शव को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस 

सूचना पर मौके पर पहुंची सीओ नगीना देश दीपक सिंह व नगीना पुलिस ने मौका मुआयना किया और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

तहरीर के आधार पर केस दर्ज

बताया जा रहा है की आरोपी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है और पति-पत्नी में भी इसी को लेकर विवाद हुआ था। वहीं इस मामले में सीओ नगीना देश दीपक सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author