बंद कमरे में चल रहा किस्मत आजमाइश का खेल पुलिस ने कर दिया फेल

रिपोर्ट : अजहर मलिक

काशीपुर, उत्तराखंड: बंद कमरे में किस्मत आजमाइश का खेल चल रहा था। पत्ते बांटे जा चुके थे। बिसातें बिछ चुकी थीं। दांव पर दांव लग रहे थे। बस इंतजार था सही समय का। दांव लगाते ही कोई बन जाता लखपति तो कोई बन जाता फकीर लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। ऐन समय पर एंट्री हुई पुलिस की और देखते ही देखते खेल हो गया फेल और सब पहुंच गए जेल।

मामला काशीपुर के जनपद उधम सिंह नगर का है। यहाँ पुलिस ने जो खुलासा किया, वो बेहद ही चौंकाने वाला है, क्योंकि बंद कमरे में किस्मत का ऐसा गोरख धंधे का खेल चल रहा था, जहां हर पत्ते पर लाखों के दांव लग रहे थे। किस्मत की इस आजमाइश में, या तो कोई लखपति बन जाता था, या फिर कोई बर्बाद हो जाता था, लेकिन जुआरियों की किस्मत में शायद कुछ और ही था। पुलिस ने बंद पड़े मकान पर छापा मारा और सभी जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया, उनसे पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश कर दिया। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के नामचीन जुआरियों के पास से लाखों की नगदी भी बरामद की।

आपको बता दें काशीपुर पुलिस ने बीती रात नगर क्षेत्र के पुष्पक विहार कालोनी स्थित एक बड़े गौदाम में पुलिस ने संयुक्त छापामार कार्रवाईके दौरान जुएं के एक बड़े गैंग को दबोचने में कामयाबी पाई है,गिरफ्तार जुआरियों के पास से पुलिस को 7 लाख 52 हजार रुपए बरामद हुए इसके साथ ही लगभग 17 बाइक्स और 15 मोबाइल समेत जुआ के कई साजो सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है।

About Post Author