लड़की ने बताई आपबीती- प्रधान के बेटे ने मेरे साथ किया रेप, मां ने भी दिया आरोपी का साथ

जालौन ,यूपी के जालौन में एक युवती ने गांव के पूर्व मुखिया और अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायती पत्र दिया है. पीड़िता का कहना है कि पूर्व प्रधान ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दिया है अंजाम

यूपी के जालौन में एक युवती ने गांव के पूर्व मुखिया और अपनी मां पर गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में शिकायती पत्र दिया है. पीड़िता का कहना है कि पूर्व प्रधान के पुत्र ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिसमें की उसकी मां ने भी आरोपी युवक का ही साथ दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांग 

युवती जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस को दिए शिकायती पत्र में उसने बताया है कि- उसके पिता का 2005 में निधन हो गया था, तभी से गांव के पूर्व प्रधान का उसके घर आना-जाना लगा रहा। इस दौरान उसने मेरी मां से भी नाजायज संबंध बनाए और जबरदस्ती मेरे ऊपर अपने बेटे से शादी करने का दवाब डाला। इसका फायदा उठाकर प्रधान के बेटे संतोष ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और बाद में शादी की बात करने से मना कर दिया। वहीं पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

पेपर दिलाने के बहाने एक घर में ले गया, किया सामूहिक दुष्कर्म 

युवती का आरोप है कि प्रधान ने वर्ष 2021 में बेटे की सामूहिक शादी करा दी। इसके बाद बेटा उसके घर रहने लगा और उसे बंधक बना लिया, इतना ही नहीं धमकी देकर जमीन के कागजात और खाते में जमा रकम भी अपने नाम करवा लिया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि प्रधान का बेटा पेपर दिलाने के बहाने उसे कदौरा स्थित एक घर में ले गया, जहां मौजूद अन्य लोगों के साथ मिलकर मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

मां ने भी दिया आरोपी का साथ 

पीड़िता का आरोप है कि इस पूरी साजिश के पीछे उसकी मां गीता देवी का भी हाथ है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर संतोष कुमार, बृजेश कुमार, श्याम कुमार के खिलाफ दुष्कर्म, बंधक बनाकर गर्भपात कराने जैसी गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. वहीं मां गीता देवी के खिलाफ 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा ने बताया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

About Post Author