सात जन्मों के बंधन का 6 माह में कत्ल, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या की रची थी पटकथा!

उत्तरप्रदेश- मेरठ करनाल हाईवे पर बाइक सवार पति अरुण की हत्या की गई। पत्नी उसी के साथ मौजूद थी। पति की हत्या जीवन संगिनी अर्चना ने ही करवाई थी। बॉयफ्रेंड सौरभ ठाकुर ने 2 शूटर हायर किए और रास्ते में लूटपाट के बहाने रोककर अरुण को मार डाला। पुलिस पहुंची तो पत्नी अर्चना ने लूट की फर्जी कहानी गढ़ डाली। पत्नी अर्चना और बॉयफ्रेंड सौरभ ठाकुर अरेस्ट हैं, शूटरों की तलाश जारी है।

क्या था मामला-

बागपत जिले के तोड़ी निवासी अरुण प्रजापति पुत्र बबलू अपनी पत्नी अर्चना के साथ सरधना के खुशहाल गांव में ससुराल आया था। शाम को ससुराल से अपने घर बागपत के गांव तेवड़ी के लिये पति पत्नी बाइक सवार होकर निकले। वह दोनों जब रजवाहे की पटरी पर धन वाली मंदिर से आगे ओर करनाल हाइवे के पास पहुंचे, तो पहले से मौजूद हथियारों से लैस बदमाशों ने बाइक सवार पति पत्नी को रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने दंपति से हथियारों के बल पर लूटपाट शुरू कर दी। अरुण ने लूटपाट का विरोध किया, तो बदमाशों ने उसको गोली मार दी थी। अर्चना ने बदमाशों पर लूट के विरोध में हत्या की बात बताई थी ।

एसपी देहात बोले, शूटरों की तलाश की जा रही

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि अर्चना के प्रेमी सौरभ ने जिन शूटरों को हायर कर अरूण की हत्या कराई है पुलिस अब उन की तलाश में जुटी हुई है जल्द ही शूटरों को गिरफ्तार कर पूरे हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-   अरुण भंसाली होंगे इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, जानिए सुप्रीम कोर्ट के कॉलेजियम ने क्या कहा?

About Post Author