सुल्तानपुर : गणतंत्र दिवस पर जिलाधिकारी ने किया ध्वजारोहण ,अधिकारियों एवं कर्मचारियों को संविधान का पालन करने की दिलाई शपथ

रिपोर्ट – अरविन्द श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश – सुल्तानपुर में 75 वाँ गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस पर कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी व अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भारत की संप्रभुता,एकता एवं अखंडता के लिए संकल्प एवं संविधान का पालन करने के प्रति शपथ दिलाई।

बता दें कि हर वर्ष की तरह इस साल भी देशभर में गणतंत्र दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। स्कूलों में तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी साथ ही अधिकारियों एवं कर्मचारियों को भारत की संप्रभुता,एकता एवं अखंडता के लिए संकल्प एवं संविधान का पालन करने के प्रति शपथ दिलाई।

उन्होंने जनपदवासियों को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना सहित अधिकारियों,कर्मचारियों एवं स्कूली बच्चों ने राष्ट्रगान गया। गणतंत्र दिवस पर जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने अमर शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

About Post Author