उत्तरप्रदेश : सपा नेता शिवपाल यादव ने शायराना अंदाज में दर्द किया जाहिर

KNEWSDESK – सपा नेता शिवपाल यादव ने अलग अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी । उन्होंने सोशल मीडिया में शायरी पोस्ट की और आजम खान , पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सात साल की सजा सुनाने पर दुख प्रकट किया । उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि आफताब छुप गया तो क्या गम , सुबह नव जरूर आएगी । शर्त बस यही है कि वक्त का थोड़ा इंतजार कीजिए ।  आपको बता दें कि कोर्ट ने आजम खान के परिवार को सात साल की सजा सुनाई है,  जिसको लेकर सपा नेता फैसले के खिलाफ अपना ऐतराज जता रहे हैं। इससे पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान सामने आया था । अब शिवपाल ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपत्ति दर्ज की है

आपको बता दें कि अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दो जन्म प्रमाण पत्र का मामला है ।  2019 में मुकदमा दर्ज हुआ था ।  विधायक आकाश सक्सेना ने गंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था । इसी मामले में बुधवार को अदालत का फैसला आया था । जिस समय फैसला सुनाया गया।  उस समय आजम का परिवार अदालत में मौजूद था। इस पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि  बीजेपी सरकार में बदले की भावना से कार्रवाई  हो रही है। आजम खान देश के बड़े और वरिष्ठ नेता हैं। उनके परिवार को जान बूझकर प्रताड़ित किया जा रहा है ।

आजम को मुसलमान होने की सजा

अखिलेश यादव ने कहा था कि आजम खान को मुसलमान होने की सजा मिली है । उनके खिलाफ साजिश और षड़यंत्र रचा गया । पिछले महीने आजम खान के घर आयकर विभाग की कार्रवाई पर भी सपा ने एकजुटता का परिचय दिया था ।

About Post Author