जेठ ने छोटे भाई की पत्नी को लगाई आग

रिपोर्ट: ज़हीर अहमद

बिजनौर, बिजनौर के सलमाबाद गाँव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मामूली किसी बात को लेकर जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने महिला को दिल्ली रेफर कर दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच में जुट गई।

दरअसल, यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के सलमाबाद गाँव का है, जहाँ आज गुरुवार की गाँव में रहने वाले हितेश की पत्नी ज्योति, 35 वर्ष की, उसके ही जेठ सुभाष ने ज्वलनशील  पदार्थ डालकर आग लगा दी।

महिला की चीख सुनकर परिजन और अन्य लोग मौके पर दौड़े और आग बुझाकर गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने 85 प्रतिशत जली महिला की हालत गंभीर देखते हायर सेंटर दिल्ली रेफर कर दिया।

अस्पताल के बैड पर गंभीर हालत में पड़ी महिला का कहना है कि पिछले कई दिन से जेठ उसे किसी बात को लेकर परेशान कर रहा था, कभी मारने की धमकी दे रहा था, तो कभी जलाने की। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अंकित चौधरी का कहना है कि महिला 80 से 85% जली हुई है, उसकी हालत गंभीर है, ट्रीटमेंट देकर उसको दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, इस मामले में शहर कोतवाल राजीव चौधरी का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी जेठ को हिरासत में ले लिया है, मामले की जांच की जा रही है, विधिक कार्रवाई होगी।

About Post Author