राजस्थान: सीएम अशोक गहलोत ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी होने के दिए संकेत, कही ये बड़ी बात…

KNEWSDESK – मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची 18 अक्टूबर के बाद आने के संकेत दिए। वहीं चुनावी फंडिंग और केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर भी बीजेपी को घेरा और बीजेपी के लोगों को डरा हुआ बताया। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अगर कोई उद्योगपति हमसे मिलने भी आता है तो आयकर विभाग शाम को उसके घर और कार्यालय पहुंच जाता है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी को बॉन्ड का 95 फीसदी पैसा मिलता है लेकिन अगर कोई उद्योगपति हमसे मिलने भी आता है तो आयकर विभाग शाम को उसके घर और कार्यालय पहुंच जाते हैं। लोग डरे हुए हैं, आप सोच सकते हैं कि हम किस माहौल में काम कर रहे हैं। इस बार हम जनता से अपील करेंगे कि हमें मौका दें। बीजेपी के पास संसाधनों की कोई कमी नहीं है। चुनावी बॉन्ड जारी किए गए हैं । बॉन्ड एक प्रकार का भ्रष्टाचार है, यह कानूनी भ्रष्टाचार की तरह है।

कब हो सकती है सूची जारी

सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से मुलाकात की इस दौरान पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस की सूची के बारे में पूछा तो अशोक गहलोत ने इस बारे में संकेत देते हुए कहा कि,  प्रक्रिया अभी शुरू हुई है। आशा करते हैं कि यह 18 अक्टूबर के आसपास समाप्त हो जाएगी ।

भाजपा ने सात सांसदों को दिया टिकट 

आपको बता दें कि भाजपा अपने 41 प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है। इस सूची में सात सांसदों को टिकट दिया गया है, इसमें सांसद दीया कुमारी को विद्याधर नगर से, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ झोटवाड़ा से और सांसद  बाबा बालकनाथ आदि  शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-   कांग्रेस ने बीजेपी के नेताओं की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर केंद्र सरकार को घेरा, कहा- “छत्तीसगढ़ को कर रहे बदनाम”

About Post Author