बागपत में पुलिस पस्त तो चोर हुए मस्त, स्वास्थ्य उपकेंद्र समेत आधा दर्जन स्थानों पर हुई चोरी का खुलासा न होने पर ग्रामीणों के भारी आक्रोश

रिपोर्ट: कुलदीप पंडित

बागपत, बिजवाड़ा गांव के स्वास्थ्य उपकेंद्र समेत गांव में आधा दर्जन से अधिक स्थानो पर हुई चोरी का बीस दिन बाद भी पुलिस कोई खुलासा नहीं कर पाई है। जिस कारण ग्रामीणों में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश बना हुआ है।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाड़ा गांव का है। जहां बीस दिन पूर्व चोरों ने स्वास्थ्य उपकेंद्र समेत गांव में विभिन्न स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन पुलिस की निष्क्रियता के कारण किसी भी चोरी का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। चोरी का खुलासा न होने पर ग्रामीणों में भारी आक्रोश बना हुआ है । हालांकि बिनौली थाना प्रभारी एमपी सिंह जहां आपराधिक घटनाओं को लेकर सजक दिखाई दे रहे हैं, वहीं एमपी सिंह के अधीनस्थ माखर चौकी प्रभारी पूरी तरीके से निष्क्रिय साबित हो रहे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि शाम होते ही माखर पुलिस के कर्मचारी धन उगाही में लग जाते हैं, वहीं दूसरी ओर चोर और बदमाश आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए मस्त नजर आते हैं, और माखर पुलिस अपराधियों के सामने पूरी तरीके से पस्त नजर दिखाई दे रही है।

बिजवाड़ा गांव में स्वास्थ्य उपकेंद्र का संचालन कर रही डॉ आरजू का कहना है कि, गांव की स्वास्थ्य उपकेंद्र में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसकी सूचना उन्होंने तत्काल पुलिस को दी,लेकिन अभी तक माखर पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर पाई है। अब देखना यह होगा कि, अपने ही अधीनस्थ सहकर्मियों के खिलाफ थाना प्रभारी एमपी सिंह क्या कदम उठाते हैं।

 

About Post Author