’पाव भर का सचिन है और पांच किलो की सीमा’, मिथिलेश भाभी का नया डायलॉग

KNEWS DESK-  बीते दिनों मिथिलेश भाभी जो कि सचिन की पड़ोसी हैं और उन्होंने सचिन को लेकर कई तरह की बयानबाजी की है तो वहीं अब उन्होंने एक बार फिर से सचिन को लेकर कुछ ऐसा कह डाला जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

‘लप्पू और झींगुर सा सचिन”

मिथिलेश ने सचिन को लेकर बॉडी शेमिंग वाले कमेंट तक कर डाले। सचिन को मिथिलेश ने लप्पू और झींगुर बता डाला। ये भी कहा कि वह तो सिर्फ पाव भर का है और सीमा पांच किलोग्राम की. सीमा उससे प्यार कर ही नहीं सकती। इन्ही कमेंट्स के बाद मिथिलेश भाभी चर्चा में आ गईं और उनके इन डायलॉग्स पर कई तरह के मीम्स, रील्स और वीडियो भी बनने लगे. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सीमा सिर्फ सचिन को बेवकूफ बना रही है। सचिन तो भोला है।

बात जब ज्यादा बढ़ गई तो सीमा-सचिन के वकील एपी सिंह ने कहा कि वे मिथिलेश के खिलाफ मामला दर्ज करवा सकते हैं। क्योंकि किसी के बारे में इस तरह की बयानबाजी करना सही नहीं है।

जुबानी जंग कानून तक आई

अब जब जुबान की बात शुरू हुई, साथ ही बात सीमा हैदर और मिथिलेश भाभी की चल निकली तो यहां भी जुबानी जंग अब देख लेने वाली धमकी के दायरे तक पहुँचती दिखाई पड़ने लगी है। असल में ये बात तब निकलकर सामने आई जब जाने माने वकील ए पी सिंह ने सीमा हैदर और मिथिलेश भाभी की बातों के बीच में दखल बनाई।

मिथिलेश ने की गलत बयानबाजी

वकील ए पी सिंह का कहना है कि मिथिलेश ने जो कुछ भी सीमा और सचिन के बारे में कहा है वो सरासर गलत है। ऐसे में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। अपने हिन्दुस्तानी प्रेमी की खातिर सरहदों को लांघकर नेपाल के रास्ते से होती हुई पाकिस्तान से भारत पहुँची सीमा हैदर तो इस वक़्त हिन्दुस्तान की सनसनी बन गई लेकिन इसी बीच सीमा के प्रेमी सचिन को लेकर मिथिलेश भाटी सामने आई। अपनी बयानबाजी की वजह से मिथिलेश भाटी अचानक सुर्खियों में आ गई।

मिथिलेश भाटी भी ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में ही रहती हैं और सचिन की पड़ोसी भी हैं। जब उन्हें सीमा और सचिन की लव स्टोरी का पता चला तो उन्होंने इसके खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की। यहां तक तो बात ठीक थी लेकिन जब उन्होंने सीमा को लेकर सचिन के बारे में जो बातें कहीं उन बातों पर सीमा ने भी ऐतराज जताया।

पाव भर का सचिन है और पांच किलो की सीमा

हालांकि मिथिलेश ने सीमा और सचिन को लेकर और भी कई बातें कहीं। मिथिलेश की दलील ये थी कि सीमा गलत तरीके से भारत आई और उसने सचिन पर पूरा असर डाल दिया है। मिथिलेश भाटी ने तो यहां तक कह डाला कि ‘’पाव भर का सचिन है और पांच किलो की सीमा…ऐसे में अगर हाथ धर दिया तो दम निकल जाएगा’’। दूसरी बात ये है कि पाकिस्तान में एक कमरे में रहने वाली ऐसी बाहर निकली कि बॉर्डर पार कर गई। क्या पाकिस्तान में आदमी मर गए हैं…या वहां हैं नहीं?

About Post Author