बस भाजपा करती है सेवा बाकी दल करते हैं धोखा: जोशी

 देहरादून

आए दिन अपने बयानों से चर्चाओं में रहने वाले उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक बयान दिया है अपने इस बयान में जोशी ने कहा है कि सत्ता मिलने पर केवल भाजपा सरकार ही जनता की सेवा करती है। बाकी अन्य दल तो बस दलाली करते हैं।

जोशी ने कहा कि हमारी केन्द्र और राज्य सरकार दोनों ने ही अपने लंबे कार्यकाल को पूरा कर दिया है। किन्तु अभी तक हमारी किसी भी सरकार पर अपने कार्यकाल के दौरान वित्तीय घोटाले के आरोप नहीं लगे हैं।

देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक होटल में मसूरी विधानसभा के तीनों मंडलों की कार्यसमिति की बैठक में कृषि मंत्री गणेश जोशी ने शुक्रवार को मोदी सरकार के वर्ष के कार्यकाल की तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

जोशी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि देश में कोविड 19 के बाद टीकाकरण अभियान जिस गति से बढ़ा वह सबके सामने है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2023 को अंतरराष्ट्रीय मिलेट वर्ष के रूप में मनाया जा रहा है। प्रदेश की धामी सरकार ने मिलेट को बढ़ावा देने के लिए 73 करोड़ रुपये की व्यवस्था की है।

जोशी ने कहा कि हमारी सरकार का लक्ष्य है कि जब उत्तराखंड अपने 25 वर्ष पूरे करेगा तो उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से संकल्प कृत है।

सरकार ने 25 वर्ष के उत्तराखंड को कृषि,उद्यान,श्री अन्न,बागवानी के साथ ही सभी क्षेत्रों में हमारा उत्पादन दोगुना होगा। इस दिशा में प्रदेश सरकार लगातार कार्य भी कर रही है। प्रदेश में प्रतिदिन विकास के नए-नए आयाम स्थापित हो रहे हैं। स्वास्थ्य,सड़क,हवाई कनेक्टिविटी,पर्यटन जैसे अनेक क्षेत्रों में निरंतर कार्य हो रहे हैं। मंत्री ने कार्यकर्ताओं से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का भी आवाहन किया।

About Post Author