देवरिया हत्याकांड के दोनों पक्षों से मिले ओम प्रकाश राजभर, सोशल मीडिया पर लिखा ऐसा…

KNEWS DESK- यूपी के देवरिया हत्याकांड के दोनों पक्षों से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मिले। यहां उन्होंने दोनों पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। इस मुलाकात के बारे में उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी।

OP Rajbhar meets prem yadav and satyaprakash dubey family of deoria murder case Deoria Murder Case: ओम प्रकाश राजभर ने देवरिया हत्याकांड के दोनों पक्षों से की मुलाकात, फोटो शेयर कर लिखी बड़ी बात

ओपी राजभर ने लिखा कि जनपद देवरिया में घटित जघन्य घटना पर आज ग्रामसभा फतेहपुर लेड़हा पहुंचकर दोनों पक्ष सत्यप्रकाश दुबे और अभयपुर टोला पूर्व प्रधान प्रेमचंद यादव के परिजनों से मिलकर गहरी शोक संवेदना प्रकट की व ढांढस बंधाया।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर क्षेत्र में बीती दो अक्टूबर को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों की हत्या की गई थी। इस मामले में पहले प्रेमचंद यादव की हत्या की गई थी और फिर इस हत्या का बदला लेने के लिए प्रेमचंद पक्ष के लोगों ने दुबे के परिवार पर हमला कर दिया था। जिसमें सत्यप्रकाश दुबे, उनकी पत्नी किरण (52), बेटी सलोनी (18) और नंदिनी (10) और बेटे गांधी (15) की हत्या कर दी गई थी।

 

पुलिस ने इस मामले में रविवार को नामजद अभियुक्त नवनाथ मिश्रा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीओ अंशुमान श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति मृतक प्रेमचंद यादव के साथ रहता था और उनका ड्राइवर था। इसी के साथ मामले में अब तक 21 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें-    गाजा में 1.23 लाख फिलिस्तीनी बेघर, हमास ने गाजा में 100 से ज्यादा लोगों को बनाया बंधक

About Post Author