उत्तर प्रदेश: पीएम नरेंद्र मोदी के सामने अब एक और फौजी ने किया चुनाव लड़ने का एलान, बागपत से वाराणसी के लिए रवाना हुआ पूर्व फौजी

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित 

उत्तर प्रदेश – लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर जहां सरगर्मियां तेज हो गई है, वहीं विभिन्न पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर चुनावी मैदान में उतर दिए हैं। लेकिन बागपत के पूर्व फौजी सुभाष कश्यप ने, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने वाराणसी से चुनाव लड़ने की ताल ठोक कर राजनीतिक खेमे में हलचल मचा दिए दी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट नहीं मिलेंगे

बता दें कि 2017 के चुनाव में वाराणसी लोकसभा सीट से बीएसएफ के पूर्व सैनिक तेज बहादुर सिंह ने चुनाव लड़ा था। लेकिन इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में बागपत के पूर्व फौजी सुभाष कश्यप ने वाराणसी से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। सुभाष कश्यप चुनाव लड़ने के लिए बागपत निर्वाचन आयोग से नो ऑब्जेक्शन फॉर्म लेकर ट्रेन द्वारा वाराणसी के लिए रवाना हो गए। वाराणसी जाने से पहले पूर्व फौजी सुभाष कश्यप ने बागपत में पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह का प्रचार प्रसार कर रहे हैं, और विकास कार्य गिना रहे हैं। वह धरातल पर नहीं है, और इस बार यदि बैलेट पेपर से चुनाव होता है तो पीएम नरेंद्र मोदी को वोट नहीं मिलेंगे।

 तिलक लगाकर घर से हुए रवाना

उन्होंने दावा किया कि इस बार चुनाव में जहां उन्हें अपने समाज का वोट वाराणसी से मिल रहा है। वही गरीब मजदूर और किसानों का समर्थन भी उन्हें भरपूर मिल रहा है। सुभाष कश्यप वाराणसी जाने से पूर्व हिंदू रीति रिवाज के साथ तिलक लगाकर घर से रवाना हुए। वाराणसी में एक जून को अंतिम चरण का मतदान होगा। जिसको लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा है। लेकिन पूर्व फौजी की चुनाव की घोषणा के बाद सभी विभाग अलर्ट हो गए हैं। अब देखना यह होगा की लोकसभा चुनाव में पूर्व फौजी को कितना समर्थन मिलता है।

About Post Author