हमीरपुर में तालाब किनारे मिला वृद्ध महिला का क्षत विक्षत शव, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

 रिपोर्ट – सिद्धार्थ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश – यूपी के हमीरपुर ज़िले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में आज एक वृद्ध महिला का शव क्षत-विक्षत हालत में तालाब के पास मिला है। परिजनों को शक है की इसकी हत्या की गई है। महिला बीते 6 दिन से घर से लापता थी। फिलहाल शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी, जिसने जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव के बाहर तालाब के पास पड़ा मिला शव 

आपको बता दें कि महिला का शव मिलने का यह मामला सुमेरपुर थाना क्षेत्र के बिदोखर गांव का है। यहां 80 वर्षीय वृद्ध महिला सुरजी वर्मा जो अपने चार बेटों में से एक के साथ गांव में रहती थी। आज उसका शव गांव के बाहर तालाब के पास पड़ा मिला है। शव को देख कर अंदाज़ा लगाया जा रहा है की इसकी हत्या कर के यहां फेंका गया है, जिसके दोनों पैर काटे गए हैं। मृतिका के बेटे मदन पाल ने बताया की उसकी मां 20 मई से लापता है, मैं दिल्ली में था सूचना मिली तो 23 मई को यहां पहुंच कर मां की तलाश की लेकिन नहीं मिली।

जांच पड़ताल कर साक्ष्यों को संकलित किया

आज सुबह शव मिलने की सूचना पर यहां आया तो पता चला यह मेरी मां का शव है। शव के दोनों पैर नहीं है। मुझे आशंका है की मां की हत्या की गई है,आज जब स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस डॉग स्क्वॉड और फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंची हुई थी जिसने जांच पड़ताल कर साक्ष्यों को संकलित किया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, वृद्ध सुरजी वर्मा के पास कोई प्रॉपर्टी भी नहीं है जिसकी वजह से उसकी हत्या की गई हो।

जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस मामले में सीओ सदर राजेश कमल ने बताया की जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा की महिला की हत्या की गई है या किसी अन्य कारणों से इनकी मौत हुई है।

About Post Author