MP Election 2023: मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में घमासान, टिकट पर महासंग्राम

KNEWS DESK- मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में घमासान मचा हुआ है। आपको बता दें कि यहां बीजेपी के ही कार्यकर्ता अपनी पार्टी से नाराज नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पार्टी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया है और निर्दलीय चुनाव में उतरने की धमकी तक दे डाली है। इसी बीच मध्य प्रदेश बीजेपी के मुखिया वीडी शर्मा का भी बयान सामने आया है। उन्होंने इस नाराजगी को सही बताया है।

वीडी शर्मा की प्रतिक्रिया

वीडी शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं में नराजागी सही है। इसी के साथ उन्होंने नाराज कार्यकर्ताओं को दिलासा भी दिया है कि उनकी नाराजगी को जल्द ही दूर भी किया जाएगा हालांकि मध्य प्रदेश के बीजेपी प्रमुख ने अभी स्पष्ट नहीं बताया है कि आखिर वो इन नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए क्या करने वाले हैं हालांकि पार्टी नेतृत्व की तरफ से दिलासा मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं को थोड़ी राहत तो जरूर मिली होगी।

228 सीटों पर बीजेपी उतार चुकी प्रत्याशी

230 विधानसभा सीटों वाले मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने अब तक 228 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। वहीं कांग्रेस पार्टी ने 229 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम बता दिए हैं। दोनों ही दलों को अपने उम्मीदवारों के नाम जाहिर करने के बाद कई सीटों पर अपने ही नेताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ से विरोध झेलना पड़ रहा है। बीजेपी को तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले में ही इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

टिकट न मिलने पर निर्दलीय लड़ने की चेतावनी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में बीजेपी ने आष्टा विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक रघुनाथ मालवीय का टिकट काट दिया है। उन्हें टिकट न मिलने पर एक कार्यक्रम के दौरान वो संबोधित करते-करते भावुक तक हो गए थे। अब उन्होंने पार्टी को चेतावनी दी है कि वो निर्दलीय भी चुनाव लड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें-    बेहद खास अंदाज में कन्या पूजन करती दिखीं शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा ने बेटी के पैर धोकर लिया आशीर्वाद

About Post Author