कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिए बंदरों ने निकाला अनोखा जुगाड़, देखकर लोग बोले…वाह! वीडियो वायरल

बाराबंकी, वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वायरल वीडियो छाया रहता है। इनमें से ऐसे कई वीडियो भी होते हैं जिसे देख यूजर्स की हंसी निकल जाती है। सोशल मीडिया पर बंदरों का एक ऐसा ही वीडियो बाराबंकी में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें इन बंदरों ने कड़कड़ाती ठंड से बचने के लिये एक अनोखा जुगाड़ निकाला है।

दरअसल पूरे उत्तर प्रदेश के साथ ही इस कड़ाके की सर्दी का असर बाराबंकी जनपद में भी देखने को मिल रहा है। यहां लोग हों या जानवर सभी कड़ाके की सर्दी से परेशान हैं। शीतलहर और ठंड के चलते लोग या तो रजाई में दुबके हैं या फिर अलाव के सहारे दिन बिता रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला, जिसने सभी को हैरान कर दिया। इसमें एक जगह कई बंदर ठंड से बचाने के लिए अपने बच्चों को झुंड के अंदर छिपाए हुए नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इन दिनों जिले में पूरा-पूरा दिन बीत जा रहा, लेकिन सूरज की चमक नहीं दिखाई पड़ रही। मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में तापमान अभी और गिरने का अनुमान लगा रहा है। ऐसे में क्या इंसान और क्या जानवर, सभी ठंड से बचने के लिये अपना-अपना जतन कर रहे हैं। बाराबंकी में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीन के ऊपर झुंड में बैठकर बंदर एक-दूसरे को गर्मी देते दिख रहे हैं। वह अपने-अपने बच्चों को खुद से चिपकाये हुए हैं। ऐसे इसलिये जिससे वह इस ठंड से बच सकें। वहीं बंदरों के इस जुगाड़ को देखकर सभी दंग रह गये और इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।