जनता दरबार में आई समस्याओं का मंत्री कमलेश ढांडा ने किया मौके से निवारण

यमुनानगर: जिलें में महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने कष्ट निवारण समिति की बैठक ली.जिसमें 16 शिकायतें सुनी और 14 समस्याओं को निस्तारण मौके से कर दिया.

यमुनानगर  जिले में महिला व बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने कष्ट निवारण समिति की बैठक ली.इस दौरान बैठक में 16 शिकायतें सुनी गई.जिसमें से 14 शिकायतों का मौके से निस्तारण कर दिया.साथ ही साथ मंत्री ने कहा कि जनता को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े इसी को देखते हुए उनकी समस्याओं का निस्तारण मौके से कर दिया गया.

इस दौरान दिल्ली में धरने पर बैठे खिलाड़ियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि कि खिलाड़ी हमारे देश के गौरव हैं, उन्होंने हमारे देश को मान सम्मान दिलाया है। हरियाणा की धरती तो खिलाड़ियों की धरती है। इस मामले में जांच चल रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही इस में अगली कार्रवाई होगी। हम खिलाड़ियों के साथ हैं.वहीं हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे आरोपों के बारें में सवाल पूछा गया कि पिछले दिनों महिला कोच के पिता ने मंत्री संदपी सिंह को हटाने की मांग की थी.साथ ही उन्होंने कहा था कि सरकार प्रदेश की बेटियों के प्रति संवेदनशील नहीं है.साथ ही साथ मेरी बेटी को मारने का प्रयास किया.वहीं सवाल का जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है.और सच्चाई सामने आने पर कार्रवाई की जाएगी.

About Post Author