Mathura Train Accident: ईएमयू ट्रेन मथुरा जंक्शन पर हुई हादसे का शिकार, ट्रैक छोड़कर प्लेटफॉर्म पर चढ़ी

KNEWS DESK- उत्तरप्रदेश के मथुरा में बड़ा हादसा हो गया। आपको बता दें कि यहां रात करीब 10:49 बजे ईएमयू ट्रेन मथुरा जंक्शन पर पहुंची, जिसके बाद ट्रेन में सवार सभी यात्री उतर गए लेकिन फिर ये ट्रेन ट्रैक से हटकर आगे प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई। इस हादसे के बाद रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई, लोग डरकर इधर-उधर भागने लगे। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इस हादसे में ट्रेन का इंजन प्लेटफॉर्म पर चढ़ा हुआ है, जिसकी वजह से प्लेटफॉर्म टूट गया है और ट्रेन के भी कुछ हिस्से क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस हादसे की वजह से यहां से गुजरने वाली मालवा एक्सप्रेस समेत कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए मथुरा रेलवे स्टेशन के डायरेक्टर एसके श्रीवास्तव ने कहा कि गाड़ी शकूरबस्ती से आई थी। ट्रेन जंक्शन पर आकर खड़ी हो गई, जिसके बाद गाड़ी से सभी यात्री उतर गए लेकिन फिर अचानक कैसे ये गाड़ी पटरी को छोड़कर प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई है इसकी जांच की जा रही है। इसकी वजह से प्लेटफॉर्म और ऊपर की शेड को नुकसान हुआ है। वहीं कुछ गाड़ियां भी प्रभावित हुई है।

गनीमत ये रही कि इस हादसे के वक्त ट्रेन में कोई सवार नहीं था, नहीं तो ये बड़ा हादसा हो सकता है। इसमें किसी तरह की जानमाल की हानि नहीं हुई है। हादसे की वजह से अप लाइन की कुछ गाड़ियां प्रभावित हुई हैं।

ये भी पढ़ें-  Asian Games 2023: शूटिंग में भारत को गोल्ड, भारत को मिला 15वां मेडल

About Post Author