Asian Games 2023: शूटिंग में भारत को गोल्ड, भारत को मिला 15वां मेडल

KNEWS DESK- 25 मीटर पिस्टल टीम इवेंट में भारत को गोल्ड मेडल मिल गया है। मनु भाकर, ईशा सिंह और रिदम सांगवान की टीम ने गोल्ड मेडल भारत की झोली में डाला है। भारत के लिए बुधवार यानि आज शूटिंग में आने वाला यह दूसरा मेडल है।

आपको बता दें कि भारत के हिस्से में अब 4 गोल्ड मेडल आ चुके हैं। अगर भारत का शूटिंग में शानदार प्रदर्शन जारी रहता है तो पदक तालिका में टॉप 5 का सफर मुश्किल नहीं होगा।

भारत को मिला 15वां मेडल

एशियन गेम्स में भारत को 15वां मेडल मिल चुका है। शूटिंग में सिल्वर मेडल के जरिए भारत की मेडल संख्या 15 तक पहुंची। भारत को अब तक तीन गोल्ड, पांच सिल्वर और सात ब्रॉन्ज मेडल हासिल हुए हैं।

शूटिंग में भारत को सिल्वर मेडल मिला

सिफ्ट कौर सामरा, मानिनी कौशिक और आशी चौकसी ने कमाल कर दिया है। भारत को 50 मीटर राइफल इवेंट में सिल्वर मेडल हासिल हुआ है। भारत ने दूसरे स्थान पर फिनिश किया। चीन के हिस्से गोल्ड मेडल आया है।

 50 मीटर राइफल में मिल सकता है सिल्वर

50 मीटर राइफल इवेंट में भारत को सिल्वर मेडल मिल सकता है। भारत फिलहाल दूसरे नंबर पर बना हुआ है। भारत को चौथे दिन का पहला मेडल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है।

शूटिंग में अच्छी शुरुआत

भारत की शूटिंग में मेडल की उम्मीद बढ़ती नज़र आ रही है। 25 मीटर पिस्टल इवेंट के रेपिड राउंड में ईशा सिंह ने 292 का स्कोर हासिल किया। ईशा सिंह अगले राउंड में हैं। अगर मनु भाकर भी अगले राउंड में अच्छा परफॉर्म करती हैं तो भारत के हिस्से दो मेडल आ सकते हैं।

About Post Author