मध्यप्रदेश: रागिनी नायक ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, कहा- महिलाओं पर हो रहें अत्याचार

KNEWSDESK- कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने भोपाल में प्रेस वार्ता के दौरान महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि उज्जैन कांड के बाद एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उज्जैन के बाद अब कटनी में आदिवासी युवती की लाश मिली। बताया जा रहा है कि युवती का बलात्कार कर हत्या की गई है, जो तीन दिन पहले घर से निकली थी। जानकारी के लिए बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। ऐसे में दोनों पार्टियां एक- दूसरे पर आरोप लगा रही हैं।

आपको बता दें कि उज्जैन कांड के बाद एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। उज्जैन के बाद अब कटनी में आदिवासी युवती की लाश मिली। बताया जा रहा है कि युवती का बलात्कार कर हत्या की गई है। तीन दिन पहले घर से निकली थी युवती पर वापस घर नहीं पहुंची। कुछ दिन पहले ही उसकी सगाई हुई थी, उसकी शादी होने वाली थी और उन्होंने आगे कहा कि आदिवासियों और महिलाओं का जीवन एमपी में अंधेरे में है। महिलाओं को अब सड़कों पर निकलने में डर लगता है। कांग्रेस महिलाओं की लड़ाई सड़कों पर लड़ेगी।

महिलाओं की भागेदारी अच्छे अनुपात में 

आपको बता दें कि जब रागिनी नायक से कांग्रेस में महिलाओं की भागीदारी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में महिलाओं की भागेदारी बढे़गी। कैबिनेट में मंत्री पद के साथ टिकट में भी महिलाओं की भागेदारी अच्छे अनुपात में होगी।

कई मुद्दों पर घेरने की रणनीति

रागिनी नायक ने राहुल गांधी पर बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी प्रदेश सरकार में सरकार के सामने कई मुद्दे उठायेंगे। चाहे मंदसौर किसान गोली कांड हो या फिर एमपी में बढ़ती बेरोजगारी। इसके साथ ही राहुल गांधी प्रदेश में हुए यूनिफार्म घोटाला, पटवारी घोटाला, व्यापम घोटाला, महिला अत्याचार समेत कई मामलों पर सरकार को घेरेंगे और आगे उन्होंने कहा कि अब सरकार को जवाब देना होगा। अब बीजेपी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है ।

About Post Author