मध्यप्रदेश: सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस के खिलाफ दिया विवादित बयान, कहा- कांग्रेस मतलब हमास

KNEWSDESK-  मध्यप्रदेश में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी कड़ी में मनोज तिवारी ने कांग्रेस को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने हमास के नाम को कांग्रेस से जोड़ दिया है, सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस ने तो सनातन को नष्ट करने के लिए अलायन्य बनाया है। कांग्रेस आतंकवादियों को सपोर्ट कर रही है। आपको बता दें कि सतना के विधानसभा सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन जमा किया। इस दौरान सांसद मनोज तिवारी मौजूद थे। उन्होंने सतना में रोड शो किया। इस रोड शो में कांग्रेस की आतंकवादी संगठन हमास से तुलना की। अब इसको लेकर सियासत गरमा गई है।

सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस की आतंकवादियों से तुलना करते हुए कहा कि कांग्रेस मतलब हमास। कांग्रेस की सरकार नहीं चाहती । कांग्रेस ने सनातन धर्म को नष्ट करने की साजिश की है। कांग्रेस ने तो सनातन को नष्ट करने के लिए अलायन्स बनाया है। कांग्रेस आतंकवादियों को सपोर्ट कर रही है। इनका हमास कई जगह अपनी जड़े जमा रहा है।

भाजपा सब में आगे

सांसद मनोज तिवारी ने इंफ्रास्ट्रक्चर पर बात करते हुए कहा कि एमपी में हम जहां लाडली बहनों का ख्याल रखते है, वहीं कांग्रेस को सिर्फ एक लाडले का ख्याल होता है। बीजेपी जो जनता चाहती है वो करती है। चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर की बात हो, सड़कों की बात हो या फिर राम मंदिर, महाकाल लोक , भारतीय संस्कृति की रक्षा और सत्य सनातन धर्म को आसमान पर ऊंचा उठाने की बात हो भाजपा सब में आगे रहती है । राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है, मथुरा – काशी की बारी है।

ये भी पढ़ें-   बिना EXAM दिए सरकारी नौकरी करने का मौका, NTPC में हो रही भर्ती

About Post Author